Skip to main content

kayamat, isa-mahdi a.salam, dhajjal

 Matn (Text):

aur bhi bataunga, hadise tumhe bataounga ruko. ha...ab to ye ho raha hai... q tum nahi sunte...aur mante..Tirmizi 2181....ki jute ka fitta bat karega... air phone,,,, kode ka sira....bat karega ..landline recever ..1878 bukhari...... fitne ghar par... dish tv......

Musnad ahmad 13013 dajjal ka gadha, jiske dono kano k darmiyan 40 hath ka fasalaa hoga….. fighter plain

muslim 7373 uski raftaraur dajjal aur esa a.salam
muslim 7333 kalme se jang fatah..
kya tum aise shahar ko jante ho jiske ek jaanib khushki aur ek janib samundar ho, sahaba farmate.. haa..kayamat nahi ayegi jab tak banu ishaq k 70 hajar log us jag pen na thahre , na vo tir fekenge aur naa hathiyaro se ladenge balke la ilaha ilallahu allahu akbar k nare lagayenge to shahar ki ek jaanib gir jayigi aur vo shahar me dakhil honge aur male ganimat lut lenge k shor hoga ki dajjal nikal aya…

====

Ye waqiya 2aug 1990 ka hai… Kuwait pe kabze ki wajah
Irq ka ilzam Kuwait par ki …ki 8 saal tak s.h. Irq ne shiya mulk iran se ladai ladhi thi q k vo pure arab par apni shiya ki hukumat lana chahte the… jiski wajah se arb k mulko ne s.h. se kaha ki ap ladho unse ham apko kharcha denge jaise kuch mulk arab k Iraq ko karza dete aur kuch mulk hadiyaa dete jisme Kuwait ka 14 billion doller karza tha… aur jaise ladai khatm hoti to takaja karne lagta…… is par s.h. kaht ki abhi to ladai khatam huyi hamare 2 lakh fauj shahid huyi hai unke gharwalo ko bhi dekhna hai… aur hame rebild hone me time lag jayega ulta tumhe to hamari aur madat karni chahiya….
Kuwt nahi manta…s.h. irq kehte ki 2 saal ki mohlat do… vo bilkul bhi nahi mantaa…
i) Kuwait slient boaring k jariye irq ka tel chori karta.
ii) Common oil feald se 40% extra oil nikalta yaha bhi chori.
iii) Tisri badi wajah jo opec org…k tahat international level per oil ke rate fix the lekin kwt chori ka maal saste me bechta……jiski wajah se Har Saal irq ko 7b$ ka nuksan hote rehta…..
Kuwait per irq wale kabza karte..
Kwt hi vo mulk hai jo samudndar k kinare hai…. Aur naare ki buniyad pe kabza huwa shor barpa hoga ki d…

bhukhari 7132 dajjal madine k qareeb.... sibak jamin per khema…..mashrik se niklega…

riyad me rukte kheme lagate AC kheme..
abdu dawood 4294 qustuntunya ke bad dajjal( yaha peshangoyi me jaga k nam raz me rakhe jate hai......)
q k
Allah k rasool ki khabar pichhali kitabon me...
Taurat= Faaraan ki pahadise jalwagroh hoga, 10 nek logo k sath, aur uske sidhe hath me aag ugalnewali shariyat hogi un k liye....

  1. ab jab allah k rasool aa gaye makka me to us waqt faaraan naam ki pahadi makka me nahi thi.. Lekin makka PAHADI ELAKA HAI... iska matlab peshangoyi me jaga k nam raz me rakhe jate.....hai...... magar geogrophycal halath milte hai. pahad hai to pahad hoga, ya nadi , ya pool, to pool hoga , samundar to samundar hoga.

  2. 10 hajaar nek log jab allah k rasool s.a,sallam ne mehnat dawat shuru ki to us ke 10 se 20 saal bad 10 hajaar sahaaba (nek log ban gaye)

  3. une sidhe hath me aag ( ye Qooran e kareem k bare me hai. jise 23 saal lage wahi k jariye utarne)
    Yani peshan goyi me gapping's hoti hai, wakfa lagta hai.... taurat me 3 jumlo me Nabi alai salam ki puri jindgi ki khabar 3 jumlo me bata di gayi...

JAB SURAH FATAH ki ayat "Inna arsalanak shahidanv v mubashhiranv v nazira." nazil huyi to HR ABUDULLAJ BIN AMRA BIN AAS rzi kahte hai...aur ye hadis BUKHARI ME BHI HAI......" isi tarah ki ek ayat taurat me bhi hai, 'ham unka naam mutwakkil rakhenge, vo bazaro me shor machane walon me se nahi honge, hum unhe tab tak maut nahi denge jab tak tedhi shariyat sidhi na ho jaye."

  1. peshan goyi me mutwakkil naam bataya gaya hai. halake allah k rasool ka naam bachpan se MUHAMMAD (sal. alai. salllam ) tha..
    MUTWAKKIL k maani sabse jyada allah pe tawakkal karne wala...ye nabi al.salam ki sifat thi........jo allah pe sab se jyada tawakkal karte the.

INZIL(BAYBIL) me allah k rasool s.a.sallam nabi akhirujjama ki khabar jiski tasdik sure saf me bhi ayi hai...bani israil se khitab kar ke kaha gya " mai tumhe mere bad anewale nabi(RAHBAR) khushkhabri sunata hu, jinka naam ahmad hoga."

  1. jab ye ayat nazil hoti to sahaba puchte ai allah k rasool s.a.sallam ye ahmad kon hai. to allah k rasool farmate ye merahi naam hai.......yani peshangoyi me hubahoo naam nahi milte yaa maani k etbar se ya fir sifat k etabar se naam milta hai.. muhammad ahamad(jyada tarif k kaabil, jiski taarif ki jaye)

EK baar ek yahudi akar allah k nabi s.a.s. ko salaam karta. 'assalamu alaika ya muhammad' to ek sahabi gussal aata aur vo us yahudi ko jor se dhakka dete yahan tak k vo girne ko hota... is per jb un sahabi se pucha jaata ki tumne aisa q kiya....to vo sahabi kehte ki ye ya rasulullah nahi keh sakta tha..(nam q liya) to vo yahudi kehta maine kya kiya, maine unhe vahi naam se bulaya jo nam unke gharwalo ne rakha... to allah k rasool kehte ise chhor do is ne wahi naam liya jo naam jo namm mere gharwalon ne rakha......

fateh makka k mauke par allah k rasool ansaar se mukhatib ho k kahte """""
""" kya tum jante ho mera nam kya hai? , kya tum jante ho mera nam kya hai? kya tum jante ho mera nam kya hai? 3bar kehte... aur khud hi jawab dete """ mera naam mUHAMMAD hai!"", "" mera naam M U H A M M A D hai!"", "" mera naam mUHAMMAD hai!"",

isase ye pata chalta hai. ki allah k rasool ka naam bachpan se MUHAMMAD (S.a.s) tha.

PESHANGOYI ME WAQT k Nabi rehbar se jaga aur naam dono raz me rakhe jare....
BUKHARI
"hr musaa ash ari rzi. r......allah k rasool khwab k bare me batate... "mai khajuro ki taraf hijrat kar raha hun...
"mai ye samzta tha ki mere hijrat ka makam hajar, ya yamaamaa hoga Lekin vo Yasrib nikla.....

In sab ki badi wajah rahti ...

  1. allah ki hiqkmat

  2. sarhade badlti rahti jamane k aitbar se
    jaise allah k rasool k jamane me 10 bade mulko ko milaakar ek ROM (roman ampayar thi) tha.. lekin aaj sirf itli ka ek chhota sa shahar rom(capital) ban k rah gaya..

    aj se 500 saal pahle INDIA, PAK, Bangladesh, AFGAn,,,,,,, pura ek tha mila huwa…..jo aaj alag alag nam se hai..

  3. waqt k chalte NAAM badalte rehte..
    Patna ka

Comments

Popular posts from this blog

भारतीय रुपया (INR) – Indian Rupee, महासत्ता आणि सत्ता टिकवण्याचा खेळ

  मीत्रांनो ही माहिती आवर्जून वाचा फ़ार फ़ार महत्वाची आहे. शेअर करायला विसरु नका. मराठी आवृत्ती (ठाम पण सन्मानपूर्वक): ही अशी माहिती आहे जी फक्त ज्यांच्याकडे न्यायबुद्धी, विचार करण्याची क्षमता आणि सामान्य समज आहे तेच समजू शकतात. ज्यांना वास्तवाकडे डोळसपणे पाहायची तयारी नाही, जे फक्त वरवर ऐकून मत बनवतात, त्यांना या गोष्टी कधीच कळणार नाहीत. जागतिक राजकारण हे साधं नसतं. ते समजण्यासाठी विचार, अभ्यास आणि निरीक्षण आवश्यक असतं. ज्यांना प्रश्न विचारायची आणि तथ्य तपासायची सवय आहे, तेच या गोष्टींचा खरा अर्थ समजू शकतात. 1️⃣ इराकी दीनार (IQD) – Iraqi Dinar हिंदी (Hindi) 1989 में स्थिति: 1989 में इराकी दीनार डॉलर के मुकाबले बहुत मजबूत था। 1 IQD ≈ $3.2 था। यानी एक दीनार के मुकाबले अमेरिकी डॉलर का मूल्य बहुत कम था। इसका कारण था कि इराक की अर्थव्यवस्था तेल पर निर्भर थी और सरकार ने अपनी मुद्रा को नियंत्रित रखा। 1990 के बाद: 1990 में इराक ने कुवैत पर हमला किया। इसके बाद संयुक्त राष्ट्र ने इराक पर कड़े आर्थिक और वित्तीय प्रतिबंध लगाए। इन प्रतिबंधों के कारण इराक का ...

जिया कंप्यूटर एज्युकेशन सास्तूर 1

English English मराठी ...

पोस्ट ऑफिस भरती 2026 ची पहिली मिरिट लिस्ट लागली आहे

  https://drive.google.com/file/d/1xd9NYhHwuyLyRRLT35DiPbRMo7HvNCDV/view?usp=drive_link 📮पोस्ट ऑफिस भरती 2026 ची पहिली मिरिट लिस्ट लागली आहे👆🏻👆🏻